“लालू यादव की भविष्यवाणी: दिल्ली में सियासी भूचाल, मोदी सरकार पर तीव्र आलोचना”

बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बड़ा दावा किया है

बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बड़ा दावा किया है, जिससे दिल्ली में सियासी चर्चा तेज़ हो गई है। उन्होंने मोदी सरकार के गिरने की तारीख बता दी है, जिसने राजनीतिक वातावरण में तेज़ी ला दी है।

यादव ने विधानसभा चुनाव को लेकर भी कई महत्वपूर्ण बातें रखी हैं। उन्होंने टिकट बंटवारे पर भी अपने विचार व्यक्त किए हैं, जिससे राजनीतिक दलों के बीच चुनौती बढ़ सकती है। इसके साथ ही, उनके द्वारा जारी की गई भविष्यवाणी ने देशभर में सियासी माहौल में उत्तेजना फैला दी है।

*बिहार राजनीति में बड़ी घटनाएँ: लालू और तेजस्वी ने की भविष्यवाणी*

पटना: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके पुत्र तेजस्वी यादव ने बिहार में राजनीतिक घटनाओं में बड़ी भविष्यवाणी की है। लालू यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार इसी साल अगस्त के बाद गिर जाएगी। उनके अनुसार, मोदी सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी।

वहीं, तेजस्वी यादव ने भी इसी बारे में अपनी राय दी है कि मोदी सरकार अपने कार्यकाल को पूरा नहीं कर पाएगी। दोनों नेताओं ने इस बयान को राजद के 28वें स्थापना दिवस समारोह में संबोधित करते हुए कहा।

इस बड़े दावे के बाद, बिहार में सियासी भूचाल तेज़ हो गया है और इस बारे में व्यापक चर्चा हो रही है। यहां तक कि देशभर में इस बयान का दायरा फैल गया है।

बिहार की राजनीति में इस घटना ने नई उम्मीदें और रुझानों को उत्पन्न किया है, जिसका नतीजा विधानसभा चुनावों में दिख सकता है।

*लालू यादव का बड़ा बयान: “आरजेडी को तेजस्वी आगे बढ़ाएंगे”*

पटना: राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने अपने बयान में कहा है कि पार्टी को आगे बढ़ाने की जिम्मेवारी उनके पुत्र तेजस्वी यादव पर है। उन्होंने विश्वास जताया कि तेजस्वी इस जिम्मेवारी का निर्वहन करेंगे और पार्टी अपनी विचारधारा पर चलेगी।

लालू यादव ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार अपने पांच साल का कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। उनके अनुसार, अगर बिहार से महागठबंधन के सांसदों की संख्या लोकसभा चुनाव में आठ-दस तक बढ़ जाती है, तो मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे।

इस बयान ने बिहारी राजनीति में तीव्र चर्चाएँ उत्पन्न की हैं और इसका असर विधानसभा चुनावों पर भी पड़ सकता है। लोगों में यह बयान अपेक्षाएं बढ़ा रहा है कि आने वाले चुनावी माहौल में क्या बदलाव देखने को मिलेगा।

*मोदी का तीसरा कार्यकाल कमजोर: लालू यादव*

पटना: राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने अपने बयान में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तीसरा कार्यकाल उनके पूर्व के दो कार्यकालों की तुलना में काफी कमजोर है। उनके मुताबिक, संसद में मोदी को विपक्ष से मुकाबला करने में मजबूती नहीं दिख रही है।

लालू यादव ने इसके अलावा कहा कि मोदी को परास्त करने का दावा पहले किया गया था, लेकिन अब उनका तीसरा कार्यकाल उनकी प्राथमिकताओं पर पूरी नहीं उतर रहा है। उनके अनुसार, लोकसभा चुनाव के परिणाम को लेकर अफसोस करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि महागठबंधन के सांसदों की संख्या बढ़ सकती है और इससे मोदी देश के प्रधानमंत्री बनने से बच सकते हैं।

*तेजस्वी यादव का बयान विधानसभा चुनाव से जुड़ा*

विधानसभा में भी तेजस्वी यादव ने एक महत्वपूर्ण बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वे अगले चुनाव के लिए तैयार रहेंगे। उन्होंने विश्वास जताया कि 2025 के विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की सरकार बनेगी।

तेजस्वी ने अपने बयान में जाहिर किया कि टिकट बंटवारे में उम्मीदवारों का चयन जीत और पार्टी के प्रति निष्ठा के आधार पर किया जाएगा। उन्होंने साफ किया कि उनका मुख्य ध्यान उम्मीदवारों की ताकत पर रहेगा, ताकि वे विधानसभा में पार्टी के पक्ष में जीत हासिल कर सकें।

Related Articles

Back to top button