एक साल से नहीं मिला मेहनत की कमाई का पैसा, एक्टर का छलका दर्द

अभिनेता पंकज भाटिया, जो पॉपुलर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' और हिट वेब सीरीज 'हीरामंडी' में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फैंस को प्रभावित कर चुके हैं, ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

अभिनेता पंकज भाटिया, जो पॉपुलर टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ और हिट वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फैंस को प्रभावित कर चुके हैं, ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। टीवी की दुनिया में पंकज एक प्रसिद्ध नाम हैं और उन्होंने कई सीरियलों में काम किया है। लेकिन हाल ही में पंकज भाटिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर खुद को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर हर कोई चौंक गया है।

एक साल से नहीं मिला मेहनत की कमाई का पैसा

इस वीडियो में पंकज ने बताया कि पिछले एक साल से वह बहुत कठिन समय से गुजर रहे हैं, क्योंकि मेकर्स ने उन्हें उनकी मेहनत का पैसा नहीं दिया है। हालांकि इस दौरान पंकज भाटिया ने चैनल या शो का नाम नहीं बताया, लेकिन उन्होंने वीडियो में अपना दर्द बयां किया और बताया कि इन दिनों वह कैसे अपने रिश्तेदारों से पैसे लेकर अपना गुजारा कर रहे हैं।

रात को सोने में परेशानी होने का जिक्र करते हुए पंकज वीडियो की शुरुआत में कहते हैं, “इस समय रात का 1 बज रहा है और घर के अंदर पूरा सन्नाटा है। लेकिन नींद नहीं आ रही मुझे, दरअसल मुझे नींद आ रही है पर नींद मेरी उड़ गई है। इसका कारण ये है कि कुछ समय पहले एक नियम होता था, जब भी कोई शो बंद होता था तो चैनल यह सुनिश्चित करता था कि शो के ऑफ-एयर होने के बाद सभी एक्टर्स को उनके पैसे मिल जाएं।”

‘उधार मांगकर कर रहा हूं अपना गुजारा…

पंकज ने कहा, “जब मैंने ‘ये है मोहब्बतें’ किया तब तक मुझे अपने पैसों की कोई चिंता नहीं हुई थी। क्योंकि मुझे हमेशा अच्छे प्रोडक्शन हाउस मिले। मैं बहुत भाग्यशाली रहा हूं कि मैंने एकता कपूर और राजन शाही जैसे उत्कृष्ट निर्माताओं के साथ काम किया है। लेकिन कोविड के बाद जो शो मैंने ज्वॉइन किया, आप जानते हैं कि मैं किस शो की बात कर रहा हूं।”

एक्टर का छलका दर्द

पंकज भाटिया ने आगे बताया, “जिस शो में मैं काम कर रहा था, वह बंद हो गया और अब लगभग एक साल हो गया है और मुझे अब तक पेमेंट नहीं मिली है। एक साल से ज्यादा समय हो गया है और मैं बिना पैसे के काम कर रहा हूं। मैंने प्रोडक्शन हाउस से कई बार पूरे पैसे देने की मांग की, लेकिन छह महीनों के बाद और बहुत समझाने के बाद उन्होंने मुझे केवल 50,000 रुपये दिए। आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस बिल्डिंग में मैं रहता हूं उसका मेंटेनेंस ही 30 से 35 हजार रुपये है।”

सपोर्ट में उतरे टीवी सेलेब्स

उन्होंने यह भी साझा किया कि “वह अपने दोस्तों और परिवार से उधार लेकर अपना काम चला रहे हैं और उनके साथ-साथ लगभग 50-60 लोग भी अपने पैसों का इंतजार कर रहे हैं।” पंकज भाटिया का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और दिव्यांका त्रिपाठी, अली गोनी, कृष्णा मुखर्जी और विवेक दहिया जैसे टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में उतरे हैं।

Related Articles

Back to top button