कल्याण बनर्जी ने संसद में अलग धूम मचाई ।

बीजेपी वादे करती हैं वो अपने घमंड के वजह से पूरे नही कर पाती अब चाहे वो यह वादे Mann ki baat में करे या Dil ki baat में। मोदी जी का gurantee हैं मगर warranty नही हैं "।

Om birla पूरे संसद में स्मार्ट और जेंटलमैन हैं । “सत्तापक्ष में बहुत ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेज आई लेकिन कभी उधर नही देखा सिर्फ om birla को देखा” – कल्याण बनर्जी

संसद में कल्याण बनर्जी ने सवाल पूछे की क्यों नरेंद्र मोदी को क्यों इतनी नफरत हैं विपक्षियों से ?
हार वक्त क्यों विपक्षियों से नफरत करते हैं ? क्यों नरेंद्र मोदी प्यार से बात नहीं करते हैं ?

एक बार भी उनके मुंह से अच्छा नही निकाला विपक्षियों के लिए । कभी नही ! कभी नही सुना , मुझे कहते हुए दुख हो रहा हैं । हमारे वेस्ट बेहंगल के सीएम ममता बनर्जी को मोदी जी पसंद नहीं करते ।

तमिल नाडु के सीएम से नफरत करते हैं । दिल्ली में केजरीवाल से नफरत करते हैं । झारखंड के हेमंत सेरन से नफरत करते हैं । महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे से नफरत करते हैं । उत्तरप्रदेश में अखिलेश यादव से नफरत करते हैं । कर्नाटक में सिद्धारमैया से नफरत करते हैं । जो बीजेपी में नफरत भरी हैं इसी के वाज से बीजेपी इस चुनाव में 63 सीट्स हारी हैं ।

400 पार बोला बोला । 400 से सीधा 240 पर बीजेपी पर आई । यहा कोई जेंटलमैन नहीं हैं “। दरसल जब कल्याण बनर्जी जब भाषण दे रहे थे तो बनर्जी यह सब अपने अपोजिशन की तरफ देख कर ही बोल रहे थे तब om birla ( speaker) ने उन्हें बोला की इधर देख कर बोलियो , उसपर कल्याण बनर्जी ने बोला की, हम किसी को देखते ही नही हैं आपको ही देखते हैं । आप ही सभा में स्मार्ट और जेंटलमैन हैं । सत्तापक्ष में ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेज भी आई तब भी उधर हमने नही देखा । हम सिर्फ आपको ही देखते हैं ।

जो भी बीजेपी वादे करती हैं वो अपने घमंड के वजह से पूरे नही कर पाती अब चाहे वो यह वादे Mann ki baat में करे या Dil ki baat में। मोदी जी का gurantee हैं मगर warranty नही हैं “।

Related Articles

Back to top button