Bigg Boss OTT 3: ठेला छोड़ बिग बॉस पहुंची ‘वड़ापाव’ गर्ल, अनिल कपूर के इस सवाल पर उठाया हथोड़ा

Bigg Boss OTT 3: ठेला छोड़ बिग बॉस पहुंची 'वड़ापाव' गर्ल, अनिल कपूर के इस सवाल पर उठाया हथोड़ा

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू होने से पहले ही फैंस के बीच काफी क्रेज बना हुआ है. आज यानी 21 जून को अनिल कपूर इस शो का ग्रैंड अंदाज में आगाज करने वाले हैं.बता दें कि इस बार मेकर्स शो में कई विवादित सेलेब्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की एंट्री करवा रहे हैं, जिसमें दिल्ली की वड़ापाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित भी शामिल है. चंद्रिका शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं हैं बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया जिसमे चंद्रिका दीक्षित अनिल कपूर के सामने अपने ट्रोलर्स की बैंड बजाती दिखीं..
देखें वीडियो

वड़ापाव गर्ल ने ली अनिल कपूर के सामने झक्कास एंट्री

वीडियो में चंद्रिका का चेहरा नहीं दिखाया जा रहा लेकिन उनके हाव-भाव से हर कोई जानता है कि वह चंद्रिका ही हैं. प्रोमो में पहले अनिल कपूर चंद्रिका दीक्षित की तारीफ करते दिख रहे हैं साथ ही उनकी जिंदगी के विवादों के बारे में भी जिक्र करते हैं.

बता दें कि इस बार सलमान की जगह अनिल कपूर शो को होस्ट कर रहे हैं वह बोलते हैं कि आपकी लाइफ में बहुत ही उथल-पुथल है. लोगों ने आप पर बहुत सारे इल्जाम लगाए हैं. चंद्रिका एक-एक इल्जाम का जवाब देती हैं.

अनिल कपूर के इस सवाल से उठाया हथोड़ा

अनिल कपूर ट्रोलर्स के सवालों को उजागर करते हुए पूछते हैं कि’आप पैसे देकर व्लॉगर से व्लॉग बनवाती है?’ इस पर चंद्रिका हथोड़े से एक बॉक्स तोड़ते हुए बोलती हैं,’मेरे पास हराम की कमाई नहीं आ रही है’ इसके बाद अनिल कपूर पूछते हैं,’बिग बॉस में आने के लिए कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट की?’ तब चंद्रिका हथोड़े से बॉक्स तोड़ते हुए बोलती हैं, ‘बस इल्जाम पर इल्जाम…’ आखिर में अनिल कपूर बोलते हैं, ‘खुद को सही दिखाने के लिए पुलिस के साथ गलत बर्दाव किया?’ चंद्रिका भी जवाब देती हैं, ‘जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो क्या कर सकते हैं.’

Related Articles

Back to top button