28 अगस्त से अमित शाह तमिलनाडु और तेलंगाना के दौरे पर

28 अगस्त को गृहमंत्री तमिलनाडु के रामेश् वरम जाएंगे, जहां वह पूजा-अर्चना करेंगे और बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे।

न्यू दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 28 अगस्त से 29 अगस्त तक दो दिवसीय तेलंगाना और तमिलनाडु दौरे पर रहेंगे।

28 अगस्त को, गृहमंत्री तमिलनाडु के रामेश्वरम में पूजा-अर्चना करेंगे और बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे।29 अगस्त को अमित शाह इस साल होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले राज्य का दौरा करेंगे।

श्री शाह तेलंगाना भाजपा इकाई की कोर कमेटी की बैठक में भाग लेने के लिए हैदराबाद जाएंगे। वह राज्य में पार्टी का काम भी देखेंगे।साथ ही, बीजेपी सूत्रों ने एएनआई को बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री सभी मोर्चों, पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों के साथ संगठनात्मक बैठक भी करेंगे. दिन भर की बैठक में, वह एक-एक करके पार्टी के 12 प्रमुख महत्वपूर्ण नेताओं से मुलाकात करेंगे।

बीजेपी नेतृत्व ने तेलंगाना में बदलाव के बाद अमित शाह पहली बार राज्य का दौरा करेंगे।इससे पहले, आज नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी के पूर्व तेलंगाना अध्यक्ष संजय बंदी से मुलाकात की।

बीजेपी के तेलंगाना नेता को बताया, “अमित शाह ने मुझसे तेलंगाना में पूरे उत्साह के साथ बेहतर काम करने को कहा।” अमित शाह ने मुझे बताया कि पार्टी को आगामी चुनावों में तेलंगाना में जीत हासिल करनी चाहिए, इसलिए हमने कई मुद्दों पर चर्चा की।गृह मंत्री अमित शाह ने ट्विटर पर बैठक की सूचना दी। “श्री @bandisanjay_bjp जी से मुलाकात की और तेलंगाना से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की,” उन्होंने ट्वीट किया।भाजपा के वरिष्ठ नेतृत्व ने तेलंगाना पार्टी इकाई में बदलाव करने के बाद यह बैठक बुलाई गई है।

तेलंगाना भाजपा का अध्यक्ष बंदी संजय की जगह केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री जी किशन रेड्डी ने नियुक्त किया था।इटेला राजेंदर, हुजूराबाद के विधायक, चुनाव प्रबंधन समिति का अध्यक्ष बन गया है, जो एक दूसरा महत्वपूर्ण बदलाव है।

पार्टी ने किशन रेड्डी को चौथी बार राज्य भाजपा इकाई का कार्यभार सौंपा है।

Related Articles

Back to top button