पुलिस की आखों में लाल बाम फेंक कर तीन कैदी हुए फरार,पुलिस की हुई किरकिरी!

बिहार: पटना सिविल कोर्ट में पेशी के लिए फुलवारी शरीफ जेल से लाए गए तीन कैदी पुलिस की आंखों में लाल बाम फेंक कर फरार हो गए। दरअसल, फुलवारी जेल से शिविर मंडल कारा से कोर्ट लाया जा रहा था।

इस दौरान अशोक राजपथ के नजदीक बीएन कॉलेज के पास सड़क जाम था। पटना में फुलवारी शरीफ जेल से पटना सिविल कोर्ट पेशी के लिए ले जाए जा रहे तीन कैदी वाहन से कूद कर फरार हो गए। बताया गया है कि कैदी वाहन में 45 कैदी सवार थे। नगर पुलिस उपाधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि एनडीपीएस और आर्म्स एक्ट के तहत फुलवारीशरीफ जेल में बंद तीनों कैदियों को एक वैन से पेशी के लिए अदालत ले जाया जा रहा था। उन्होंने कहा कि वैन में कुल पांच पुलिसकर्मी बैठे थे। हालांकि कैदियों के पास लाल बाम कहां से आया, इसको लेकर पुलिस कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं बता सकी।

भागे हुए कैदियों की पहचान सोनू कुमार, पिता शंकर सिंह, निवासी पूर्वी नंद गोला मालसलामी, सोनू कुमार शर्मा, पिता अशोक शर्मा, निवासी भ्रदघाट आलमगंज और नीरज चौधरी, पिता अनिल चौधरी, निवासी चौक शिकारपुर के तौर पर हुई है।

जबकि इस पूरे मामले पर पुलिस जांच कर रही है,पुलिसकर्मियों ने कैदियों को पकड़ने का प्रयास किया था, जिसमें उन्हें चोट भी लगी। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है ।कि कैदियों के पास झंडू बाम कहां से आया।

Related Articles

Back to top button