पीएम मोदी ने मन की बात में तंजानिया के भाई-बहन के टैलेंट की खूब तारीफ, जानिए हैं कौन

किली व नीमा पॉल के टैलेंट के दीवाने हुए पीएम मोदी, मन की बात में किया जिक्र

लखनऊ: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मन की बात में तंजानिया के टिकटॉक स्टार किली पॉल व नीमा पॉल का जिक्र किया है. तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार भाई-बहन किली पॉल और नीमा पॉल अपने रील्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं.

इन भाई- बहन के टैलेंट के पीएम मोदी भी कायल हैं. उन्होंने आज ‘मन ही बात’ में जमकर तारीफ की उन्होंने कहा कि दोनों के अंदर भारतीय संगीत को लेकर एक जुनून है, एक दीवानगी है और इसी वजह से वे काफी लोकप्रिय हैं.

PM मोदी ने की किली व नीमा पॉल का जिक्र

पीएम मोदी ने मन की बात में किली पॉल व नीमा पॉल  का जिक्र हुए कहा कि भारतीय संस्कृत‍ि और अपनी धरोहर की बात करते हुए मैं आज आपको मन की बात में दो लोगों से मिलवाना चाहता हूं. इन दिनों फेसबुक, ट्व‍िटर और इंस्टाग्राम पर तंजान‍िया के दो भाई-बहन किल‍ी पॉल और उनकी बहन नीमा ये बहुत चर्चा में हैं और मुझे पोर भरोसा है आपने भी उनके बारे में जरूर सुना होगा.

किली-नीमा के अंदर भारतीय संस्कृति के प्रति है जुनून

पीएम मोदी ने कहा, ‘उनके अंदर भारतीय संगीत को लेकर एक जुनून है, एक दीवानगी है और इसी वजह से वह काफी फेमस हैं. लिप सिंग के उनके तरीके से पता चलता है कि इसके लिए वह कितनी ज्यादा मेहनत करते हैं.

पीएम मोदी ने किल‍ी व नीमा की तारीफ

पीएम मोदी ने आगे कहा कि हाल ही में, गणतंत्र दिवस के अवसर पर हमारा राष्ट्रगान ‘जन गण मन’ गाते हुए उनका वीड‍ियो खूब वायरल हुआ था. कुछ दिन पहले उन्होंने लता दीदी का एक गाना गाकर उनको भी भावपूर्ण श्रद्धांजल‍ि दी थी. मैं इस आद्भुत रचनात्मकता के लिए इन दोनों भाई बहन किल‍ी और नीमा, उनकी बहुत सराहना करता हूं.

भारतीय उच्चायोग ने भाई- बहन की जोड़ी को किया सम्मानित

आपको बता दें हाल ही में तंजानिया स्थित भारतीय उच्चायोग ने किली पॉल को सम्मानित किया था. सोशल मीडिया पर उनकी लाखों फैन फॉलोइंग है. इतना ही नहीं कई बॉलीवुड स्टार भी उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. इसके साथ उनके वीडियों को भी खूब लाइक और शेयर करते हैं.

Related Articles

Back to top button