जिंदा गायों के दफन पर प्रियंका गांधी ट्वीट कर सीएम योगी से कही ये बात, जानिए यहां

गौशालाओं की दुर्दशा पर यूपी सरकार से पीएम मोदी मागेंगे जवाबदेही-प्रियंका गांधी

लखनऊ: यूपी चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां इन दिनों एक्टिव मोड में हैं। वहीं सभी पार्टियों के नेता विपक्ष पर हमलावर होने में भी पीछे नहीं हैं। बता दें कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा है कि आपकी सरकार में सैकड़ों गायों को जिंदा दफन कर दिया गया है और गौ माता क्रूरता का शिकार बनी है।

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी पर बोला हमला

बता दें सीएम योगी के साथ प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी से भी गायों की मौत को लेकर सवाल किया है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट के जरिए यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा है “योगी आदित्यनाथ जी, आपकी सरकार के प्रशासन ने बांदा में सैकड़ों जिंदा गायों को दफना दिया। आपकी सरकार में गौशालाओं में गौ माता क्रूरता व अमानवीयता का शिकार हैं। पीएम मोदी जी आज आप यूपी में हैं। क्या आप गौशालाओं की दुर्दशा पर उत्तर प्रदेश  सरकार से जवाबदेही मांगेंगे?

बांदा में जिंदा दफनाई गईं थीं गायें

हाल ही में बांदा जिले से गायों को दफनाने का मामला सामने आया था और अब गायों की हत्या और शवों को अवैध रूप से दफनाने का मामला इस चुनावी माहौल में तूल पकड़ता जा रहा है। वहीं इस घटना को लेकर नाराज ग्रामीणों ने नरैनी चौराहे को अवरुद्ध कर विरोध जताया था और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की थी। बता दें लावारिश गायों को न सिर्फ मध्य प्रदेश की सीमा पर जंगल में छोड़ा गया, बल्कि उन्हें भी कीचड़ और भारी पत्थरों में जिंदा दफन कर दिया गया और स्थानीय भाजपा विधायक राजकरण कबीर ने मौके पर पहुंचकर कई दबी गायों को मिट्टी और पत्थरों से बाहर निकाला। जिसमें कुछ गायों की मौत हो चुकी थी।

Related Articles

Back to top button