Bigg Boss OTT: दिव्या अग्रवाल को आया करण जौहर पर गुस्सा, कही ये हैरान करने वाली बात

मुंबईः बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में बीते संडे का वार में शो के होस्ट करण जौहर ने दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) की जमकर क्लास लगाई थी और उनसे अपना नाम रिस्पेक्ट के साथ लेने या फिर ना लेने की बात कही थी. दिव्या के एक बयान का जिक्र करते हुए करण जौहर (Karan Johar) ने कहा कि वह उन्हें एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट करना चाहती थीं. लेकिन, वह ये भूल गईं कि वह इस शो के होस्ट हैं. इस पर दिव्या ने बताया कि यह सिर्फ एक मजाक था, लेकिन करण ने जवाब में दिव्या को उनके साथ बिग बॉस ना खेलने को कहा.

इसके अलावा करण जौहर ने इससे पहले के वीकेंड का वार में भी दिव्या अग्रवाल की जमकर क्लास लगाई थी. साथ ही यह भी कहा था कि वह इंडस्ट्री के पॉपुलर नाम शमिता शेट्टी, नेहा भसीन और राकेश बापट से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं और क्योंकि अक्षरा सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस हैं, इसलिए वह उनसे बात भी नहीं करतीं. करण जौहर के यूं उनकी सबके सामने क्लास लगाने के बाद अब दिव्या अग्रवाल का भी गुस्सा फूट पड़ा है.

दिव्या अग्रवाल ने अक्षरा सिंह से संडे का वार को लेकर बात की. दोनों के बीच यह चर्चा दिव्या के कनेक्शन जीशान खान के घर से बेघर होने के बाद हुई. दिव्या ने करण जौहर के बारे में बात करते हुए कहा- ‘करण जौहर ने मेरे बारे में ऐसी बातें बोली हैं, जिसकी वजह से मुझे यहां सफर करना पड़ रहा है.’

दिव्या आगे कहती हैं- ‘तुम मानते हो कि तुम बॉलीवुड के राजा हो तो तुम्हारे मुंह से निकला हर शब्द लोग सुनते समझते हैं. वो सच है, तुम जो बोलोगे उस पर लोग फरोसा करेंगे. तो तुम मेरे बारे में ऐसा कैसे बोल सकते हो.’ करण जौहर की हिदायत के बाद एक बार फिर दिव्या अग्रवाल उनके बारे में बात करती नजर आई हैं. अब देखना ये है कि वीकेंड का वार में करण जौहर इस पर क्या एक्शन लेते हैं.

Related Articles

Back to top button