रात में चारपाई पर सोया सुबह मरा मिला , बागपत में पीट पीट कर हत्या – योगी का जंगलराज

सुबह के समय लहुलुहान हालत में शव चारपाई पर पड़ा हुआ मिला है हालांकि परिजनों ने किसी से भी कोई पुरानी रंजिश होने से इनकार किया है।

बागपत के दोघट थाना क्षेत्र में घर में सो रहे लगभग 55 वर्षीय व्यक्ति की हत्या की वारदात सामने आई है। सो रहे व्यक्ति को अज्ञात बदमाशों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया । सुबह होने पर पड़ोसी जब उसके घर गया तो शव पड़ा हुआ देखा जिसके बाद परिजनों को घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू करदी हैं। एडिशनल एसपी और एसपी बागपत मय डॉग स्क्वॉड के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के हर पहलू पर बारीकी से जांच पड़ताल की। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल घटना दोघट थाना क्षेत्र के कस्बे की बताई जा रही है। जहां अविवाहित 55 वर्ष के व्यक्ति रविंद्र की हत्या कर दी गई। रात्रि में रविंद्र अपने घर में सो रहा था तो अज्ञात बदमाशो ने पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी । सुबह के समय लहुलुहान हालत में शव चारपाई पर पड़ा हुआ मिला है हालांकि परिजनों ने किसी से भी कोई पुरानी रंजिश होने से इनकार किया है। लेकिन मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी जांच पड़ताल में जुट गए हैं । एडिशनल एसपी बागपत नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बहुत बेरहमी से चेहरा कुचलकर पीट-पीट कर हत्या की गई है ।घटना स्थल देखने से प्रतीत होता है कि किसी आसपास के व्यक्ति ने ही वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल घटना के हर पहलू पर पुलिस बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है और जल्दी आरोपियों की गिरफ्तारी का भी दावा कर रही हैं। फिलहाल पुलिस में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच जारी है ।

Related Articles

Back to top button