शाहिद अफरीदी के घर आई पांचवी नन्ही परी, पाकिस्तान के लोगों ने जनसंख्या वृद्धि को लेकर साधा निशाना

पाकिस्तान टीम के पूर्व बल्लेबाज शाहिद अफरीदी पांचवी वार पिता बन गए हैं। शाहिद अफरीदी को एक बेटी पैदा हुई है। इसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि ‘ईश्वर का असीम आशीर्वाद और दया मुझ पर बरकरार है। मेरी चार अद्भुत बेटियां पहले से ही हैं और एक और के आ जाने से अब पांच हो गई हैं।’ आप सब के साथ इस गुड न्यूज को शेयर कर रहा हूं।’

वहीं फोटो डालने के बाद पाकिस्तान के लोगों ने शाहिद अफरीदी पर सवाल खड़े कर दिए हैं। लोगों ने कहा है कि बेटे के लिए बेटियां कब तक? लोगों ने यह भी सवाल खड़े कर दिए हैं कि पाकिस्तान की जनसंख्या समस्या कब सोचोगे? इस फोटो के डालने के बाद लोगों ने पाकिस्तान में बढ़ती जनसंख्या के बारे में शाहिद अफरीदी को निशाने पर लिया है। हालांकि सुर्खियों में रहने वाले शाहिद अफरीदी ने बहुत खुशी के साथ यह फोटो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर की है। लेकिन पाकिस्तान के लोगों ने उनकी इस पोस्ट के बाद पाकिस्तान में बढ़ती जनसंख्या पर परेशानी जताई है।

बता दें कि पाकिस्तान के बल्लेबाज शाहिद अफरीदी आजकल सुर्खियों में रहते हैं। जब वह पाकिस्तान की तरफ से खेलते थे उस समय भी शाहिद अफरीदी अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते थे। वही शाहिद अफरीदी ने पिछले उस दिन पहले कहा था कि उनकी बेटी ने हिंदी सीरियल देख कर आरती उतारने की नकल की थी तो उन्हें गुस्सा आ गया था और उन्होंने अपना हाथ मार कर टीवी को तोड़ दिया था। इस बात को लेकर अफरीदी काफी चर्चा में आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © Newsnasha | CoverNews by AF themes.