लव आजकल 2 : पापा सैफ की फिल्म को नहीं बीट कर पाई सारा अली खान, जानिए कैसी लगी लोगो को ये फिल्म

फिल्म – लव आजकल 2 (Love Aajkal 2)
कलाकार – कार्तिक आर्यन, सारा अली खान
डायरेक्टर – इम्तियाज़ अली
रेटिंग्स – 2 /5

वैलेंटाइंस डे यानी प्यार के दिन पर बॉलीवुड में आज फिल्म “लव आज कल 2” रिलीज हुई है। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान और साथ में रणदीप हुड्डा की जोड़ी आज लोगों को पर्दे पर देखने को मिली। यह फिल्म 2009 में आई लव आज का स्क्विल है | जिसमे सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने बेहतरीन एक्टिंग की थी। इस फिल्म में एक बार फिर एक लव स्टोरी दिखाई गई है। इम्तियाज अली की इस फिल्म में फ्रेश फेसेज को जगह दी गई है। इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को एक अच्छा किरदार दिया गया है साथ ही कार्तिक आर्यन भी इसमें अच्छा रोल निभा रहें हैं। दर्शकों को इस फिल्म से काफी एक्सपेक्टेशन हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें इस बार भी दो कपल्स की अलग-अलग टाइम की कहानियां दिखाई गई हैं। एक आज के जमाने की और एक पुराने जमाने की। दोनों कहानियों में कपल का मिलना बहुत ही रोचक अंदाज में दिखाया गया है। इसके बाद इन दोनों कहानियों में ही ट्विस्ट आ जाता है और टर्निंग पॉइंट इमोशनल हो जाता है जब दोनों ही कपल्स एक दूसरे से बिछड़ जाते हैं।

कहीं ना कहीं इस फिल्म की बात करें तो पुरानी मेटेरियल को एक नई पैकेजिंग के साथ पेश किया गया है। फिल्म की बात करें तो इस फिल्म को देखने के बाद लगता है कि इस फिल्म में ना तो शानदार अभिनय है, ना कलाकारों की उम्दा केमिस्ट्री और ना ही ज्यादा अच्छा संवाद लिखा गया है। इम्तियाज अली की ये फिल्म उनकी पिछली फिल्मों के सामने फीकी नजर आई है। फिल्म में दोनों कहानियों में से एक कहानी दिल्ली की कहानी है, तो दूसरी 90 के दशक की जयपुर की दो अभिनेत्रियां हैं और अभिनेता एक ही है।

 

वर्तमान में जो लव स्टोरी दिखाई गई है उसमें लड़की यानी “जोई” प्यार और अपने करियर के बीच बैलेंस नहीं कर पा रही है। तो वही फ्लैशबैक स्टोरी एक ऐसे कपल की है, जहां लड़का – लड़की के लिए घर परिवार सब छोड़ देता है | लेकिन फिर वह उस लड़की को भी छोड़ देता है। दोनों कहानियां एक दूसरे से टकराती हुई नजर आ रही हैं। इस फिल्म के गानों की बात करें तो पुरानी वाली लव आज कल की नागिन वाली ट्यून को थोड़ा और अलग करके पेश किया गया है | लेकिन गानों में वह पहले वाली बात नजर नहीं आई। “गलत हो जा तू” को छोड़कर कोई भी गाना लोगों को पसंद नहीं आया है। इस फिल्म में बहुत से ऐसे पल हैं जहां कलाकार ओवर एक्टिंग करते हुए ज्यादा नजर आ रहे हैं। वही आजकल की फिल्मों में लोग एक अच्छी एक्टिंग देखना पसंद कर रहे हैं। जिसकी वजह से लोगों ने इस फिल्म को ज्यादा रेटिंग्स नहीं दी है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © Newsnasha | CoverNews by AF themes.