कोरोना वायरस के डर से फिल्मों और सीरियलों में किसिंग सीन किया गया बैन !

चीन से पहले कोरोना वायरस के खतरे से ताइवान में छोटे और बड़े पदों पर किसिंग सीन अब दिखाई नहीं देगा। कोराना वायरस के डर से ताइवान ने फिल्मों और सीरियलों में किसिंग सीन की शूटिंग पर रोक लगाने का आदेश दे दिया है। इसी के साथ शूटिंग के दौरान एक्टर और एक्ट्रेस को ज्यादा नजदीक ना आने की भी सलाह दी गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक लोग कोरोना वायरस के संक्रमण से बच सकें इसलिए टीवी सीरियलों और फिल्मों में किसिंग सीन के शूट पर रोक लग गई है।

वही किसिंग सीन पर बैन लगने के बाद एक्ट्रेस मियां क्यों ने इस पर खुशी जताई और कहा कि सीन को पूरा करने के लिए लाइट किसिंग सीन भी पर्याप्त होता है। इसके साथ ही ताइवान ने छोटे पर्दे से जुड़े कलाकारों को भीड़भाड़ वाली जगहों पर अत्यधिक अंतरंग दृश्य शूट करने से बचने को कहा और फिल्म निर्माण से जुड़े सदस्यों को भी मास्क लगाकर रहने के लिए आदेश दिए हैं।

ताइवान में बिना किसी तरह के लक्षण के घातक कोरोनावायरस का पहला मामला दर्ज किया है जिसके बाद देशभर में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 18 हो चुकी है। चीन में कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या अब 900 से ज्यादा हो चुकी है और इस वायरस की चपेट में लगभग 40171 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इस वायरस ने अब तक लगभग 25 देशों में अपने पैर पसार लिए हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © Newsnasha | CoverNews by AF themes.