वर्ल्ड कप जीतने के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने खेल भावना को किया तार-तार

अंडर-19 वर्ल्ड कप का फाइनल भारत और बांग्लादेश के बीच हुआ। इस मुकाबले में बांग्लादेश ने भारत को डकवर्थ लुईस नियम के हिसाब से तीन विकेटों से हरा दिया। इस मुकाबले के दौरान बांग्लादेशी क्रिकेटर रोका रवैया बेहद खराब था । बांग्लादेश ने भारतीय क्रिकेटरों के साथ गलत रवैया अपनाया। बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने मैच के बाद खेल भावना को तार-तार कर दिया। बांग्लादेश ने यह मैच जीतकर भारतीय खिलाड़ियों को पहले गालियां दी फिर उनके साथ धक्का-मुक्की भी की।

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाड़ी शुरुआत से ही भारतीय खिलाड़ियों पर टिप्पणी कर रहे थे साथ ही उनका व्यवहार भी गलत था। बांग्लादेश के गेंदबाजों ने पहली गेंद से ही भारतीय खिलाड़ियों पर दबाव बनाने के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। बांग्लादेश के गेंदबाजों ने यहां मैच के अंत तक भारतीय खिलाड़ियों के साथ गलत व्यवहार किया। यह सब कैमरे में कैद भी हो रहा था इसके बावजूद भी बांग्लादेशी खिलाड़ी गलत व्यवहार करते रहे। मैच के दौरान भी कई बार अंपायर को खिलाड़ियों से बातचीत करनी पड़ी। अंपायरों ने खिलाड़ियों से ऐसा व्यवहार ना करने की सलाह विधि इस सब के बावजूद बांग्लादेशी खिलाड़ी भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करते रहे।

इस मैच के आखिर में बांग्लादेशी खिलाड़ी जब यह मैच जीत गए तो उन्होंने स्टेडियम में मौजूद भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ गलत शब्दों का उपयोग किया। इसके बाद कुछ बांग्लादेशी खिलाड़ी है उन्हें विकेट और बैट हाथ में लेकर भारतीय खिलाड़ियों की तरफ आक्रामकता से आगे भी बड़े हालांकि अंपायरों ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों को दूर कराया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © Newsnasha | CoverNews by AF themes.