अयोध्या में फैसले को लेकर पीलीभीत में जबरदस्त हलचल, पुलिस प्रशासन मुस्तैद

  • राम मंदिर के फैसले को लेकर जिले में हलचल,
  • प्रशासन अलर्ट, किया मॉकड्रिल, पुलिस लाइन में जमकर हुई फायरिंग,
  • शहर के सभी उलेमाओं ने की संयुक्त मीटिंग
  • प्रशासन ने शहर के हिन्दू और मुस्लिम धर्म गुरुओं के साथ कि संयुक्त मीटिंग,
  • मीटिंग में कमिश्नर से लेकर ssb के अधिकारी सहित जिले के आलाधिकारी और उलेमा और हिन्दू संगठन रहा मौजूद,
  • भारत और नेपाल सीमा से सटा है जनपद पीलीभीत,
  • उलेमा बोले फैसला हक़ में आएगा तो शुक्र अदा करेंगे,नही आया तो सब्र करेंगे,
  • सपा सरकार में रहे कैबिनेट मंत्री,निबर्तमान समाजबादी अल्पसंख्यक सभा प्रदेश अध्यक्ष बोले फैसला जो भी आएगा हम स्वागत करेंगे  

नेपाल से सटे जिले पीलीभीत में राममंदिर पर आने वाले फैसले को लेकर सतर्कता बरती जा रही है,एक तरफ़ अधिकारियों की मीटिंग का दौर चल रहा है तो वही हर माहौल से निपटने के लिये प्रशासन पूरे दम खम के साथ आज की मॉक ड्रिल, तो दूसरी तरफ मुस्लिम धर्म के लोग देश मे शांति के लिये दुआ कर रहे है।

आज पीलीभीत में खानकाहे हशमतया मस्जिद में राममंदिर और बाबरी मस्जिद पर सुप्रीमकोर्ट के आने वाले फैसले को लेकर जिले के सभी इमाम एकत्र हुए,सभा मे शहर मुफ़्ती और शाही इमाम जमा मस्जिद ने अपनी तकरीर में कहा कि जो फैसला आएगा देश की शांति के लिये हमको वो मंजूर होगा।

शहर में आज हुई मुस्लिमों की मीटिंग से पहले कल सभी अधिकारियों की मीटिंग कमिश्नर रणवीर प्रसाद ने ली थी। उस मीटिंग में ssb के कमांडर भी मौजूद थे, मीटिंग में नेपाल भारत को लेकर अलर्ट किया गया। अधिकारियों की मीटिंग के तुरन्त बाद मुस्लिम धर्म गुरु और हिन्दू संगठन की मीटिंग कराई गई। जिसके बाद आज सैकड़ो मुस्लिमों ने सुप्रीम कोर्ट के हर फ़ैसले को मानने की मंजूरी दी। वही हर अराजकतत्वों से निपटने के लिये पुलिस और प्रशासन ने मॉक ड्रिल की। पुलिस की तरफ से सभी थाना प्रभारी अपने स्टेटस के सहारे लोगों को चेतावनी भी दे रहे है। इन सब के बीच सपा के बड़े नेता हाजी रियाज अहमद ने कहा कि डर का माहौल सरकार बना रही है,हम लोग सुप्रीम कोर्ट के फैसले के साथ है।

मिली जुली आबादी वाले इस जनपद में कल से लेकर अभी तक आयोध्या फैसले को लेकर चर्चा गर्म है, फैसला कुछ भी आये पीलीभीत हर तरीके से फ़ैसले के साथ है,फिर भी प्रशासन कोई लापरवाही नही बरतना चाहता है। वो राममंदिर से जुड़े फैसले को लेकर हर पहलू पर सोच समझ कर काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *