तीस हज़ारी में महिला पुलिस अधिकारी पर हमले का विडीओ आया सामने

तीस हजारी कोर्ट में वकील-पुलिस विवाद के दौरान डीसीपी नॉर्थ मोनिका भारद्वाज और उनके स्टाफ पर हमला करने का एक नया वीडियो सामने आया है। वीडियो में डीसीपी मोनिका भारद्वाज और कुछ अन्य पुलिसकर्मियों के पीछे वकीलों की भीड़ पड़ी हुई थी। सभी इन पुलिसकर्मियों को मारने उनके पीछे भाग रहे थे। वीडियो में नज़र आ रहा है कि वकील न सिर्फ DCP के साथ मारपीट कर रहे हैं बल्कि इस दौरान उन्होंने उनकी टोपी भी छीन ली।

इस दौरान वकीलो की भीड़ इतनी उग्र थी कि महिला डीसीपी अपने स्टाफ के साथ जान बचाते हुए कोर्ट के बाहर जाने के लिए भाग गयीं थीं। इसी दौरान उन पर फिर हमला होता है। वकील उनकी टोपी निकाल रहे हैं और उनपर हमला कर रहे हैं। साथ ही उनके साथ बदसलूकी की जा रही है। इतनी ही नहीं महिला डीसीपी के स्टाफ के साथ भी मारपीट की गई ।

तीस हजारी में पार्किंग को लेकर वकीलों और पुलिस के बीच हुआ विवाद हर दिन एक नया मोड़ लेता जा रहा है। न्याय की लड़ाई लड़ने वाले काले कोट वाले वकील लगातार पुलिस पर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं। ये हरकत शर्मसार करने वाली है। एक पुलिस अफसर होने के साथ साथ मोनिका भरद्वाज एक महिला भी हैं, क्या वकीलों को ये बात नहीं समझ आई ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *