अक्षय कुमार ने पहली बार शेयर की अपनी बेटी नतारा की तस्वीरें, लिखी पोस्ट

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा को लेकर काफी रक्षात्मक रहते हैं। इसके चलते वे अपनी बेटी का चेहरा मीडिया के सामने दिखाने से बचते हैं। यहाँ तक कि एयरपोर्ट, रेस्टॉरेंट, या त्यौहार पर भी अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करते हुए अक्षय नितारा का चेहरा न दिखे, इसका ध्यान रखते हैं। लेकिन टहलते हुए की एक फोटो पोस्ट करते हुए अक्षय ने आख़िरकार अपनी बेटी का चेहरा दुनिया को दिखा ही दिया।

गुरुवार दोपहर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज पोस्ट की। इनमे से एक फोटो में वे अपनी बेटी के साथ एक झोपडी में जाते दिखाई दे रहे हैं। वहीँ दूसरी फोटो में अक्षय कुमार, उनकी बेटी नितारा, और उस घर के लोग हैं। इस फोटो के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखते हुए बताया कि ये तस्वीर गुरुवार सुबह की हैं। उन्होंने लिखा, ‘आज की मॉर्निंग वॉक छोटी के लिए एक जीवन भर का सबक बन गई। हम एक घूंट पानी के लिए इस सज्जन-बुज़ुर्ग युगल के घर आए, और उन्होंने हमे सबसे स्वादिष्ट गुड़-रोटी खिलाई। सचमुच, सज्जन और दयालु बनने में कुछ लगता नहीं, लेकिन इसका महत्व अनमोल है।’

पहली बार हुए हैं दर्शन

 

गौरतलब है कि इससे पहले अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा के साथ कई बार तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन सभी में नितारा का चेहरा छिपा होता था। हालाँकि उनके बड़े बेटे आरव को लेकर अक्षय खुलकर बात करते हैं और उन्हें लोगो के सामने लाते हैं। आरव को ब्लैक बेल्ट मिलने पर भी अक्षय कुमार ने आरव के साथ तस्वीरें शेयर की थी। लेकिन नितारा को बचपन से ही अक्षय मीडिया की नज़रों से बचाते रहे हैं। वे मीडिया या दूसरे लोगो को नितारा की तस्वीरें खींचने का कोई मौका नहीं देते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *